पत्नी ने करवाई पति की हत्या,आंखों सामने नाबालिग बेटे और भतीजे से हत्या करवाई,चाकू मारकर उतारा मौत के घाट..आरोपी महिला समेत पुलिस ने 3 नाबालिग सहित 5 गिरफ्तार…

रायपुर,जनता तक खबर/रायपुर में एक शख्स की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके बेटे और भतीजे सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में 3 नाबालिग शामिल है। बताया जा रहा है कि मृतक अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था। जिससे परेशान होकर महिला ने अपने नाबालिग बेटे, भतीजे और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर इस हत्याकांड की साजिश रचने के बाद वारदात को अंजाम दिया।

हत्या की ये वारदात आमानाका पुलिस थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक 24 मई को चंगोराभाठा में रहने वाले 51 वर्षीय कल्याण यादव की लाश टाटीबंध पुलिया के नीचे नाले में मिली थी। मृतक कल्याण आमानाका इलाके के एक ट्रक गैरेज में गार्ड की नौकरी करता था। लाश गैरेज से कुछ ही दूरी पर नाले में पाई गई थी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने घटनास्थल पर मृतक के शरीर और सिर पर गहरे चोट के निशान पाये थे। जिससे प्रथम दृष्टया ये पूरा मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था। इस मामले में पुलिस मृतक के परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की गयी।

इसके साथ ही हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालना शुरू किया गया। आमानाका पुलिस ने बताया कि कल्याण अपनी पत्नी रोहिणी यादव और शादीशुदा साली के चरित्र पर शंका करता था। इसे लेकर अक्सर घर लड़ाई भी हो चुकी थी। इसी वजह से उसकी पत्नी अपने नाबालिग बेटे के साथ अलग रहती थी। मृतक की साली रानी यादव अपने परिवार के साथ भिलाई में रहती थी। उसके बेटे आदित्य यादव को जब यह बात पता चली कि कल्याण यादव उसकी मां के चरित्र को लेकर गलत बात करता है, तो उसे ये बात बर्दाश्त नही हुुई और उसने भी मारपीट की थी। पुलिस को पता चला कि वे दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे।

पुलिस की तफ्तीश में पता चला कि मृतक की पत्नी रोहणी ने अपने भतीजे आदित्य यादव और नाबालिग बेटे के साथ मिलकर पूरी हत्या की प्लानिंग की थी। इसके लिए आदित्य ने खुर्सीपार भिलाई से दो नाबालिग लड़कों को भी बुलाया। उसने इन लड़कों को हत्या में मदद करने के बदले 50 हजार रुपए देने की बात कही थी। वारदात वाले दिन कल्याण की पत्नी अपने बेटे के साथ ओवर ब्रिज पर मौजूद थी।

फिर वहां से उसने पति को आंखो के सामने अपने पति की हत्या होते देखती रही। वारदात के दौरान आरोपीयों ने चाकू और पत्थर से हमला कर कल्याण को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद लाश को नाले में फेक कर भाग निकले। इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझने के बाद पुलिस ने 3 नाबालिगों और मृतक की पत्नी रोहिणी और आदित्य यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे
Donate Now
               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

क्या आप मानते हैं कि कुछ संगठन अपने फायदे के लिए बंद आयोजित कर देश का नुकसान करते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129