रायपुर : नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर ने निगम मुख्यालय गाँधी सदन में महापौर परिषद..MIC, की बैठक ली जिसमे

रायपुर,जनता तक खबर/11 जून 2024,नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर ने आज निगम मुख्यालय गाँधी सदन में महापौर परिषद ( MIC ) की बैठक ली जिसमे कांग्रेस पार्षद अनवर हूसैन ने महापौर ढेबर पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए अपनी शर्ट का बटन खोलकर बाहर कॉरिडोर में धरने पर बैठ गए ।

जब तक कांग्रेस के MIC सदस्य बैठक लेते रहे तब तक कांग्रेस पार्षद धरने पर बैठा रहा उनका कहना था कि महापौर हम कांग्रेस पार्षदों से चर्चा नही करते हैं उनके वार्डो में जो विकास की फाइल चलती है उसे बताते नही है उनके वार्ड में जो विकास कार्य होते है उसकी जानकारी नही लेते हैं इस प्रकार महापौर तानाशाही रवैया अपनाए हुए हैं l

भाजपा प्रवक्ता मृत्युंजय दुबे ने आज नगर निगम की MIC बैठक के दौरान कांग्रेसी पार्षद के धरने के बाद महापौर से इस्तीफे की मांग की है । प्रवक्ता मृत्युंजय दुबे का कहना है कि महापौर का अब कांग्रेस के पार्षद ही विरोध करने लगे MIC बैठक के दौरान कांग्रेस पार्षद का धरने पर बैठना ही बताता है की कांग्रेस पार्षदों और महापौर के बीच संवादहीनता की स्थिति बन गयी है जिसके कारण अनवर हुसैन मुख्यालय के बाहर अर्धनग्न स्थिति में धरने पर बैठ गए ।

कुल मिलाकर नगर निगम में विकास कार्य ठप्प है , भीषण गर्मी में लोगो को पानी नही मिल रहा है अमृत मिशन योजना के नलों की टोंटियां सूखी हुई है ,शहर के कई इलाकों में लाईटें बन्द पडी है पिछले 2 महीनों में कांग्रेसी पार्षद निशा देवेन्द्र यादव , जितेन्द्र अग्रवाल और जोन 5 अध्यक्ष मन्नू यादव भी अपने वार्डों में पानी की समस्या को लेकर अपनी नाराजगी सड़को पर उतर कर व्यक्त कर चूकें है ।

यदि हम देखेंगे तो पिछले साल कांग्रेस के जोन अध्यक्ष आकाशदीप शर्मा ने भी निगम मुख्यालय गाँधी सदन के बाहर कचरों से भरी गाड़ी लाकर कचरा डाल दिया था । कुल मिलाकर महापौर ने अपने 4 साल के कार्यकाल में विकास कार्य कराने में , शहर की सफ़ाई व्यवस्था में , अपने साथी पार्षदों के साथ सामंजस्य बिठाने में असफल रहे हैं । अपने ही कांग्रेसी पार्षदों का उन्होंने विश्वास खो दिया है इसलिए भाजपा पार्षद दल महापौर से इस्तीफे की मांग करता है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे
Donate Now
               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

क्या आप मानते हैं कि कुछ संगठन अपने फायदे के लिए बंद आयोजित कर देश का नुकसान करते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129