भाजपा की चुनावी रणनीति : बूथ स्तर की छोटी- छोटी बैठकों में शामिल हो रहे भाजपा के बड़े चेहरे

प्रत्याशी घोषणा व प्रचार प्रसार में कांग्रेस से आगे चल रही भाजपा चुनाव में कोई लापरवाही नहीं बरत रही जगदलपुर,जनता तक खबर/बस्तर लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी की घोषणा से लेकर प्रचार प्रसार में कांग्रेस से लगातार आगे चल रही भारतीय जनता पार्टी बिना कोई लापरवाही बरते ज़मीनी स्तर पर चुनावी तैयारियों को पूरा करने गंभीरता से डटी हुई है। मतदान केन्द्रों को मजबूत बनाने व कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ चुनावी कार्य में झोंकने की रणनीति पर निरंतर काम भाजपा संगठन कर रहा है। शक्ति केन्द्र, बूथ स्तर की लगातार बैठकें लेकर आमजन व मतदाताओं से सीधे संवाद संपर्क करने कहा जा रहा है। संगठन के बड़े नेता छोटी-छोटी बैठकों में शामिल होकर कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भर रहे हैं।

भाजपा ने बस्तर लोकसभा सीट में कांग्रेस को रिकार्ड मतों से पछाड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया है। जिसके बूथ स्तर तक भाजपा के बड़े चेहरे पहुँच रहे हैं। मोतीलाल वार्ड नयापारा क्षेत्र में शनिवार को पं. दीनदयाल उपाध्याय शक्ति केन्द्र की बैठक में पूर्व सांसद दिनेश कश्यप शामिल हुये और शक्ति केन्द्र प्रभारी, संयोजक, बूथ अध्यक्षों को चुनाव कार्य में कोई लापरवाही न बरतने व रणनीतिक रूप से अपने अपने बूथ में कार्य करने कहा। पूर्व सांसद श्री कश्यप ने कहा कि प्रत्येक बूथ में भाजपा के पक्ष में 370 वोट बढा़ने का लक्ष्य लेकर चुनाव कार्य को पूर्ण करना है। बूथ समिति के सभी सदस्य सक्रियता से काम करें, इसकी चिंता बूथ अध्यक्ष अवश्य करें। बूथ में आने वाले प्रत्येक मतदाता, हर एक लाभार्थी से मिलना, संपर्क साधना है। 19 अप्रैल को मतदान तिथि है, इसके पहले सभी लाभार्थियों सहित क्षेत्र के सभी मतदाताओं व लोगों से कार्यकर्ताओं का सीधा संपर्क स्थापित होना चाहिये। मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा मोदी की गारंटी पूर्ण करने के कार्यों के साथ जनता के बीच जायें और उनसे जुड़ें।

बैठक में शक्तिकेन्द्र प्रभारी शशिनाथ पाठक, मोतीलाल नेहरू वार्ड पार्षद व संयोजक आलोक अवस्थी, बूथ अध्यक्ष बृजेश शर्मा,सूर्य भूषण सिंह, अमरनाथ झा, डिकेश नाग, बृजेश कपूर, राजेश श्रीवास्तव आदि शामिल रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे
Donate Now
               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

क्या आप मानते हैं कि कुछ संगठन अपने फायदे के लिए बंद आयोजित कर देश का नुकसान करते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129