विधान सभा चुनाव में ऐतिहासिक जीतकर दर्ज करने वाले रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बुधवार को अपनी रायपुर दक्षिण में रोड शो कर जनता से, लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से इतिहास दोहराने की बात कही।

रायपुर,जनता तक खबर/2 मई 2024 आज का रोड शो लाखे नगर मंडल, पुरानी बस्ती मंडल, सदर मंडल, सिविल लाइन मंडल के विभिन्न क्षेत्रों में किया गया। इस दौरान जगह जगह पुष्पवर्षा, माला पहनाकर और जोरदार आतिशबाजी कर बृजमोहन अग्रवाल का स्वागत किया गया। आज ही जननायक का जन्मदिन होने के कारण स्थानीय जनता की खुशी कई गुना बढ़ गई थी। बृजमोहन अग्रवाल ने भी जनता को निराश नहीं किया और जगह जगह उनको संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि यह रायपुर दक्षिण की जनता का प्यार ही है कि लगातार आठ बार से वह यहां से विधायक चुने गए हैं और पांच बार मंत्री भी बने हैं उन्होंने कहा कि मैं जो कुछ भी हूं अपनी जनता के कारण ही हूं। मैं कोई चुनाव नहीं लड़ता मेरा चुनाव जनता लड़ती है।
उन्होंने कहा कि आपकी मेहनत का ही नतीजा है कि आज हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मुझे लोकसभा चुनाव में उतारकर दिल्ली में रायपुर का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार भी रायपुर की जनता की विजय होगी और दिल्ली में रायपुर का डंका बजेगा।

रोड शो की शुरुआत बाजार चौक चांगोरभाटा से हुई जहां से बृजमोहन अग्रवाल और पार्टी वरिष्ठजन, पार्षद और हजारों कार्यकर्ता सामुदायिक भवन, बिजली ऑफिस चौक, शीतल तालाब, झंडा चौक, शिव नगर चौक, पंचमुखी हनुमान मंदिर, कुशालपुर अंडर ब्रिज, पहाड़ी तालाब, तिरंगा चौक, होते हुए दंतेश्वरी मंदिर कुशालपुर पहुंचे। यहां से पंकज गार्डन, तुरी हटरी, लोहार चौक, लीली चौक, अवधिया चौक, सत्यनारायण मंदिर, आजाद चौक, कंकाली हॉस्पिटल, पुरानी बस्ती थाना, महामाया मंदिर, कुकरी पारा, दूधाधारी मंदिर, बजरंग चौक आदर्श चौक, भाटागांव ओवर ब्रिज, बाजार चौक, गणेश चौक, त्रिमूर्ति मंदिर, ढेबर सिटी रोड, पतंजलि चौक, अवधपुरी, मठपुरैना, चौरसिया कॉलोनी, संतोषी नगर, तरुण बाजार, संजय नगर, छत्तीसगढ़ नगर चौक, हरदेवलाला मंदिर, सिद्धार्थ चौक कालीबाड़ी, महिला थाना, होली क्रॉस स्कूल, विवेकानंद परिसर चौक, बूढ़ीमाइ चौक, गोवर्धन चौक, मरीन ड्राइव होते हुए नेताजी चौक पहुंचे जहां रोड शो का समापन हुआ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे
Donate Now
               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

क्या आप मानते हैं कि कुछ संगठन अपने फायदे के लिए बंद आयोजित कर देश का नुकसान करते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129